.

Saturday, June 23, 2018

बल्ले बल्ले नेट प्लस

पंजाब में इंटरने
ट की सुविधा प्रदान कर रही नामवर कंपनी नेट प्लस ने खन्नापंजाब में इंटरनेट की सुविधा प्रदान कर रही नामवर कंपनी नेट प्लस ने खन्ना शहर में भी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। यहां पर कंपनी ने तीन महीने में एक हजार कनेक्शन लगाकर लोगों का विश्वास हासिल किया। अब बहुत जल्द कंपनी लोगों को ट्रिपल प्ले की सुविधा देने जा रही है, जिसमें वॉयस, इंटरनेट और केबल सुविधा होगी।
VO-1:- नामवर कंपनी नेट प्लस समय के साथ लोगों की जरूरतों को देखते हुए नए प्लानस अपने कस्टमरों के लिए ला रही है। इसी के तहत अब कंपनी ने ट्रिपल प्ले की सुविधा देने का फैसला लिया है, जिस पर तेजी से काम चल रहा है और आने वाले दो महीनों में लोगों को यह सुविधा मिल जाएगी। शनिवार को खन्ना में आयोजित एक प्रोग्राम में पहुंचे नेट प्लस के एमडी अर्शदीप सिंह मुंडी, सीटीओ संजीव सहगल, वाइस प्रेसीडेंट फरीद आलम,  अमित भट्ट ने जहां कंपनी के चैनल पार्टनर जसविंदर सिंह औजला समेत उनकी पूरी टीम को बधाई दी, वहीं केक काटने की रसम अदा करते हुए मुंह मीठा भी कराया गया। कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट फरीद आलम ने कहा कि तीन महीने में खन्ना में एक हजार नेट प्लस के कनेक्शन लगाकर बड़ी उपलब्धि हासिल की गई है। अब अगला टारगेट एक हजार और कनेक्शन लगाने का है। जिसे बहुत जल्द पूरा करके फिर कंपनी प्रोग्राम करेगी। ट्रिपल प्ले की सुविधा में लोगों को एक साथ वॉयस, इंटरनेट और केबल की सुविधा देने वाली पहली कंपनी होगी।
BYTE - फरीद आलम (वाइस प्रेसीडेंट) शहर में भी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। यहां पर कंपनी ने तीन महीने में एक हजार कनेक्शन लगाकर लोगों का विश्वास हासिल किया। अब बहुत जल्द कंपनी लोगों को ट्रिपल प्ले की सुविधा देने जा रही है, जिसमें वॉयस, इंटरनेट और केबल सुविधा होगी। :- नामवर कंपनी नेट प्लस समय के साथ लोगों की जरूरतों को देखते हुए नए प्लानस अपने कस्टमरों के लिए ला रही है। इसी के तहत अब कंपनी ने ट्रिपल प्ले की सुविधा देने का फैसला लिया है, जिस पर तेजी से काम चल रहा है और आने वाले दो महीनों में लोगों को यह सुविधा मिल जाएगी। शनिवार को खन्ना में आयोजित एक प्रोग्राम में पहुंचे नेट प्लस के एमडी अर्शदीप सिंह मुंडी, सीटीओ संजीव सहगल, वाइस प्रेसीडेंट फरीद आलम,  अमित भट्ट ने जहां कंपनी के चैनल पार्टनर जसविंदर सिंह औजला समेत उनकी पूरी टीम को बधाई दी, वहीं केक काटने की रसम अदा करते हुए मुंह मीठा भी कराया गया। कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट फरीद आलम ने कहा कि तीन महीने में खन्ना में एक हजार नेट प्लस के कनेक्शन लगाकर बड़ी उपलब्धि हासिल की गई है। अब अगला टारगेट एक हजार और कनेक्शन लगाने का है। जिसे बहुत जल्द पूरा करके फिर कंपनी प्रोग्राम करेगी। ट्रिपल प्ले की सुविधा में लोगों को एक साथ वॉयस, इंटरनेट और केबल की सुविधा देने वाली पहली कंपनी होगी।